Best Hindi Poetry

Best Hindi Poetry| Dosti Poem| Hindi Kavita | Emotional Dosti Kavita| हिंदी कविता- gskidiary

 

दोस्ती

तुम मेरे लिए जितनी अनमोल हो 
तुम्हारे हर शब्द भी मेरे लिए उतने ही विशेष हैं।
बहुत सौभाग्यशाली हैं हम जो आज के दौर में तुम मिले
बनकर इतने प्यारे दोस्त मेरे जीवन के गुल में खिले।।
तुम हंसी भी हो तुम फ़रमाइश भी हो
मेरे दिल की सदियों से तुम ख़्वाहिश भी हो।
टूटे तो साँस टूटे बस तुम न रूठो कभी
क्योंकि तुमपे बहुत भरोसा है तुमसे ही है आस सभी।।
कभी मिलना तो सुनना मेरे साँसों की बात
कभी मिलना तो पढ़ना मेरे आंखों में राज़
तुम्हारी शिक़ायत भी पसन्द है तुम्हारी तारीफ़ भी
मेरे उम्र के लम्हों को पता है तेरे मिलने की तारिख़ भी
लाख शिक़ायतें करना, मुझसे लड़ना झगड़ना
बस अपनी दोस्ती से कभी मुझे दूर मत करना।
क्योंकि फिर शायद कभी कोई उम्मीद न जगे
तुम्हारा गुरु तो रहे मग़र ये गुरु न रहे।।💝💜

Post a Comment

0 Comments