नाम से तेरे| Naam se tere

 

नाम से तेरे| Naam se tere |best hindi poetry |beautiful hindi poetry| hindi poetry for best friend| hindi kavita tum| kavita-gskidiary
Naam se tere|gskidiary|bg:ai

नाम से तेरे 

लिखा है नाम से तेरे, सुकूँ का हर पल इबादत से
तुमसे मिल रही रौनक, तेरी भीनी शिकायत से।

तेरा लहज़ा तेरी बातें, बड़ी प्यारी है जज़्बातेँ
दिल की हर बात तुमसे ही, आसानी से हैं कह पाते।

तुम जो रूठ जाओगे, मेरा दिल तोड़ जाओगे
इस भीड़ में तुम भी, मुझे फ़िर छोड़ जाओगे।

तुम्हीं तो हो करते दस्तक, हवाओं के आहट से
हँसा देते हो अक्सर तुम, अपनी प्यारी शरारत से।

तुमने जाना तुमने माना मुझे अपने सलीके से
बँधा हूँ मैं रिश्तों से, तेरे ख़ुद के तरीके से।

जैसे चाहो वैसे रखो, मुझे अपने दरम्यां तुम
साथ रख लो हमेशा चाहे, बनाके रख लो मेहमाँ तुम।

मैं तो हर आह में भी हँस लूँ, तेरे चेहरे की मुस्कराहट से
लिखा है नाम से तेरे, सुकूँ का हर पल इबादत से !!!

Post a Comment

0 Comments